Tuesday, October 27News That Matters

सुशांत केस : रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का सीबीआई से सामना, अगला नंबर रिया का?


Current News

Written By

Digital Desk

| Mumbai
|

Published:



फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम सोमवार को चौथे दिन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से DRDO गेस्टहाउस में पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार अगल नंबर रिया चक्रवर्ती का हो सकता है।

हांलाकी रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अब तक CBI से कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलेगा, तो वे एजेंसी के सामने पेश होंगे।

इसके अलावा,  सीबीआई टीम पिछले 3 दिनों से सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ कर रही है। आज फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज, सिद्धार्थ और दीपेश के बयान में सीबीआई ने विरोधाभास पाया है।

इधर सीबीआई की टीम पूर्वी अंधेरी स्थित वाटरस्टोन होटल पहुंची है। यहां सीबीआई की टीम ने दिवंगत अभिनेता के बारे में जानकारी एकत्र किया। जानकारी के अनुसार यहां स्पिरिचुअल हीलिंग वाले एंगल की जांच होगी ।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार एंजेसी रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन जारी कर पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहेगी। इससे पहले सुशांत और रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स (सीए)  और अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। 

दरअसल, सुशांत की मौत में रिया वो कड़ी है जो सारे राज़ खोल सकती है। रिया सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं इसलिए बहुत हद तक संभावना है कि वो सुशांत के दोस्त या सुशांत के साथ काम करने वाले सभी लोगों को वो जानती हो। ऐसी खबरें है कि कई लोगों को खुद रिया ने खुद सुशांत के यहां नौकरी पर रखवाया था और सबसे अहम ये कि जो रिया पहले सीबीआई जांच की मांग कर रही थी, अब उनपर ही सीबीआई जांच से भागने के आरोप लग रहे हैं, जिससे उनपर शक और गहरा जाता है। रिया पर शक की वजह ये भी है कि उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था।

इनके अलावा, सुशांत के अकाउंट से पैसे की कथित लूट, सिद्धार्थ पिठानी से संपर्क में होना या मुंबई के डीसीपी से चुपके-चुपके से कथित बातचीत ये तमाम चीजें ऐसी हैं जो रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठाते है और जिनके जवाब CBI को सिर्फ उनसे से मिल ही सकते हैं।

यह भी पढ़े- सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने कहा- ‘CBI से कोई समन नहीं मिला है, अगर मिलेगा तो वे एजेंसी के सामने होगें पेश’

Be taught More