Aditi Rao Hydari and Siddharth relationshipAditi Rao Hydari और  Siddharth ने नए साल के एक आश्चर्यजनक खुलासे में, आखिरकार अपने गुप्त रोमांस पर से पर्दा हटा दिया है। महीनों की मीडिया अटकलों और प्रशंसकों की प्रत्याशा के बावजूद, जोड़े ने कुशलतापूर्वक किसी भी सार्वजनिक स्वीकृति से बचते हुए, अपनी प्रेम कहानी को गुप्त रखने का फैसला किया।

निर्देशक अजय भूपति की फिल्म महा समुद्रम में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली इस जोड़ी को प्रोजेक्ट के दौरान प्रोफेशनल केमिस्ट्री के अलावा और भी बहुत कुछ मिला। दुर्भाग्यवश, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन Aditi Rao hydariयह अदिति राव और सिद्धार्थ के बीच पनपते रोमांटिक रिश्ते का शुरुआती बिंदु साबित हुई।

एक-दूसरे के प्रति बढ़ते स्नेह के बावजूद, इस जोड़े ने कम प्रोफ़ाइल बनाए रखी और सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें साझा करने से परहेज किया। हालाँकि, धुंधले वीडियो पोस्ट करने जैसी उनकी चिढ़ाने वाली हरकतों ने प्रशंसकों को उनके रिश्ते की वास्तविक प्रकृति के बारे में आश्चर्यचकित कर दिया।ऐसा लगता है कि नए साल की पूर्व संध्या पर आधी रात तक अदिति राव हैदरी ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने का फैसला नहीं किया था।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने सिद्धार्थ और अपनी एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा,  Happy blessed grateful
✨🧚‍♂️🦄🌈 To magic happiness love laughter unicorns rainbows and fairy dust #happynewyear to you all 2024″

नए साल के खुलासे ने न केवल प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, बल्कि जोड़े की अपनी निजी जिंदगी को तब तक निजी रखने की इच्छा का भी प्रमाण दिया जब तक कि वे इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए तैयार नहीं हो गए।

चलिए अब Aditi Rao Hydari and Siddharth बायो के बारे मे भी देख लेते हे।

Aditi Rao Hydari

अब आपको अदिति के निजी जीवन के बारे मे बताते हे। Aditi Rao HydariAditi Rao Hydari का जन्म 1986 में हैदराबाद  हुआ था।  उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत शारदा रामनाथन की प्रशंसित फिल्म श्रृंगारम से की और सुधीर मिश्रा की ये साली जिंदगी में अपने प्रदर्शन के बाद प्रसिद्धि हासिल की। 2012 में, उन्होंने अली जफर के साथ फिल्म लंदन पेरिस न्यूयॉर्क में मुख्य महिला भूमिका निभाई और बाद में महेश  भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म मर्डर 3 (2013) में महेश भट्ट की मर्डर फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनीं।

अदिति को मर्डर 3 (2013), रॉकस्टार, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क और ये साली जिंदगी में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह जल्द ही सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित ‘गुड्डू रंगीला’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी; द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा, मनीष झा द्वारा निर्देशित; सुधीर मिश्रा द्वारा और देवदास और वज़ीर, अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर के साथ बेजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फितूर में वह एक युवा बेगम की भूमिका निभाती हैं।

Siddharth

Siddharth एक अभिनेता, पार्श्व गायक और पटकथा लेखक हैं! वह एक शौकीन क्रिकेट प्रेमी हैं और उन्हें क्रिकेट कमेंट्री और लेखन का अनुभव है।

Siddharthमुंबई से एमबीए पूरा करने के बाद, सिद्धार्थ को मणिरत्नम की “कन्नाथिल मुथमित्तल” के लिए सहायक निर्देशक की भूमिका मिली और बाद में उन्होंने 2004 में “बॉयज़” से अपनी शुरुआत की। सिद्धार्थ ने 2004 में मणिरत्नम की “अयुथा एज़ुथु” में काम किया, जिसे तमिल से डब किया गया था। तेलुगु (युवा) और उन्होंने प्रभु देवा के साथ फिल्म “नुव्वोस्तानांते नेनोद्दंताना” में काम किया, जिससे उन्हें पहला फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। 2005 में, सिद्धार्थ ने लेखन मंच के साथ-साथ गायन मंच में भी कदम रखा, क्योंकि उन्होंने शिव कुमार द्वारा निर्देशित अपनी तेलुगु फिल्म “चुक्कल्लो चंद्रुडु” के लिए पटकथा लिखी और एक पार्श्व गायक के रूप में गाया।

सिद्धार्थ ने आमिर खान और कुणाल कपूर के साथ समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित “रंग दे बसंती” के हिस्से के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में करण सिंघानिया की भूमिका के लिए सिद्धार्थ को स्टार स्क्रीन डेब्यू अवॉर्ड मिला।

उन्होंने निर्देशक विशाल भारद्वाज और ऑस्कर विजेता सिनेमैटोग्राफर गुइलेर्मो नवारून के साथ “ब्लड ब्रदर्स” नामक एक लघु फिल्म में काम किया है, जिसे टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था।Siddharth

उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म “स्ट्राइकर” ने एक कैरम खिलाड़ी के जीवन को चित्रित किया और एक ही दिन यूट्यूब और सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई।

सिद्धार्थ की नवीनतम रिलीज़ “अनागनागा ओ धीरुदु – वन्स अपॉन ए वॉरियर” थी, जो वॉल्ट डिज़्नी द्वारा निर्मित थी, जिसमें सह-कलाकार श्रुति हसन थीं।

उन्होंने “अप्पुडो इप्पुडो” और “ओय!” भी गाया है। जो नंबर 1 सिंगल्स बन गया।

सिद्धार्थ पर नज़र रखें क्योंकि वह दक्षिण भारतीय और हिंदी फिल्म उद्योग दोनों को जीतने के लिए तैयार है।